Skip to main content

Dozens of tractors were caught as soon as they entered the no entry, action was taken as per the order of the preferred officer...नो एंट्री में एंट्री करते ही पकड़ी गई दर्जनों ट्रैक्टर, वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार की गई कार्रवाई...



एक्सप्रेस न्यूज़,बक्सर: शहर में नो एंट्री लागू होने के बावजूद भी लोग बड़ी बड़ी वाहनों को लेकर नो एंट्री एरिया में चले जा रहे हैं. जिसके विरुद्ध वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार यातायात प्रभारी के द्वारा कारवाई भी की जाती रही है. फिर भी लोग अपनी आदतों से बाज नही आ रहे हैं. ऐसे में लगातार पुलिस भी करवाई कर रही है. 


आज मंगलवार को भी नो एंट्री एरिया में तकरीबन 11:00 बजे दर्जनों ओवरलोड ट्रैक्टर को यातायात प्रभारी अंगद सिंह एवं पुलिस बल के द्वारा पकड़ा गया. वाहन पकड़े जाने के बाद जब वाहन मालिकों ने कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि नो एंट्री में वाहन लेकर घुसने के वजह से वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार वाहनों को पकड़ा गया है. इस संदर्भ में कोई भी जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी के माध्यम से ही मिल पाएगी. जिसके बाद कुछ लोग अनुमंडल पदाधिकारी से संपर्क किए तो उन्होंने कहा कि वाहनों के कागजात आदि जांच करने के बाद कुछ समय बाद वाहनों को छोड़ दी जाएगी. वाहन मालिकों का ऐसा कहना है.


लेकिन देर शाम होने के बाद भी जब वाहन नही छूटा तो वहां मौजूद यातायात प्रभारी से लोगों ने बात की. जहां उन्होंने लोगों को फटकार लगा दी और उन्हें वरीय पदाधिकारी से बात करने को कही. जिसपर लोग नाराज होकर ट्रक रुकवाकर सड़क जाम करने की बात करने लगे. तब तक बक्सर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार और सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार सदल बल मौके पर पहुंच कर किसी भी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत किए और नगर थानाध्यक्ष ने अनुमंडल पदाधिकारी से बात की तो उन्होंने कहा कि कल सुबह वाहनों के कागजात और उसपर लोडेड माल का काग़जात प्रस्तुत करने के पश्चात कागजात सही पाने पर वाहनों को छोड़ी जाएगी. 

वहीं दूसरी तरफ वाहन मालिकों का कहना है कि उनके वाहनों पर सीमेंट की बोरियां व खाद आदि लोड हैं. ऐसे में यदि बरसात होती है तो उनके वाहनों पर लोड माल खराब हो जाएगा और उन्हें काफी नुकसान का सामना करना पड़ेगा. काफी प्रयास के बावजूद भी अनुमंडल पदाधिकारी के आदेशानुसार वाहनों को कल कागजात आदि जांच करने के बाद छोड़े जाने की बात कही गई.


Comments

Popular posts from this blog

बक्सर सेंट्रल जेल में एक बंदी ने प्रेमिका व मां बहन से मिलने के बाद गला काटकर जान देने का किया प्रयास..

एक्सप्रेस न्यूज़, बक्सर: सेंट्रल जेल में एक बंदी ने गला काटकर अपनी अहलीला समाप्त करने का प्रयास किया है. बंदी की प्रेमिका उसकी मां और बहन आज उससे मिलने के लिए केंद्रीय कारा में पहुंची थी. उनसे मिलने के बाद उसने धारदार हथियार से अपना गला काटकर जिंदगी समाप्त करने का प्रयास किया. जब वह जमीन पर गिर के छटपटाने लगा तो जेल के सुरक्षाकर्मियों ने उसे देखा और  आननफानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल कैदी दुष्कर्म के आरोप में पिछले सात महीने केंद्रीय कारा में बंद है. बंदी की पहचान सिकरौल थाना क्षेत्र के बड़कागांव के सत्यनारायण चौधरी के 27 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. कारा के बंदी के द्वारा जेल के अंदर गला काट लेने के बाद जेल की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर उस बंदी के पास धारदार हथियार कहा से आया जिससे उसने अपना गला काट लिया. बक्सर सदर अस्पताल के चिकित्सक संजय सिंह ने बताया कि बंदी के गले पर लगभग 5 से 6 इंच कटने  का निशान है. उसके गले से काफी मात्रा में खून निकल रहा है. उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई है.

बक्सर होटल के समीप ई-रिक्शा के धक्के से साइकिल सवार की मौत..

एक्सप्रेस न्यूज़, बक्सर: तेज रफ्तार ई- रिक्शा के टक्कर से एक साइकिल सवार की मौत हो जाने की सूचना प्राप्त हो रही है. बताया जा रहा है की साइकिल सवार किसी जरूरी काम से शहर में जा रहा था. इसी दरमियान नगर थाना से कुछ दूरी पर बक्सर होटल के पास एक ई- रिक्शा ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद वह साइकिल से गिर गया और उसके सर में काफी गंभीर चोट लगी थी.  आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से एक ई- रिक्शा से उसे बक्सर के सदर अस्पताल में पहुंचाया गया. लेकिन, अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति नई बाजार का रहने वाला था और किसी जरूरी काम से कुछ समय पहले ही अपने घर से निकला था और  बाज़ार की तरफ जा रहा था. इसी दरमियान यह घटना घटित हुई है. उक्त व्यक्ति का नाम राजकुमार बताया जा रहा है तथा उसकी उम्र तकरीबन 42 वर्ष बताई जा रही है.  बता दें कि इन दिनों तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर अक्सर ही ऐसा दुर्घटना हो रही है. कल ही एक तेज रफ्तार स्कोर्पियो के टक्कर से बाइक सवार एक युवक व दो किशोर घायल हुए हैं.  इसके बावजूद भी लोग तेज रफ्तार में वाहन चलाने से ब

युवती के साथ छेड़खानी व मारपीट, विरोध करने पर लोहे के रड से वार कर परिवार वालों को किया घायल...

एक्सप्रेस न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अतरौना गांव में युवती से छेड़खानी व मारपीट का एक मामला सामने आया है. जिसमें छेड़खानी का विरोध करने पर युवती के परिवार वालों के साथ आरोपी पक्ष के द्वारा जमकर मारपीट की गई. जिसमें की युवती युवती की मां एवं पिता बुरी तरह से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि लीलावती देवी पति श्री राम चौधरी ग्राम अतरौना थाना इटाढ़ी अपनी पुत्री के साथ शौच हेतु बाहर गई हुई थी. जहां गांव के ही शिव मंदिर के समीप सुखपाल का बैठका है. जहां सुखपाल पाल पिता बेचन पाल, राकेश पाल पिता नंदलाल पाल, राजेंद्र पाल पिता नंदलाल पाल, मनीष पाल पिता नंदलाल पाल, सोनू पाल,मोनू पाल दोनों पिता सुखदेव पाल, बेचन पाल, बिहार पाल दोनों के पिता राम गोविंद पाल, यशोदा देवी पति नंदलाल पाल, कलावती देवी पति बिहारी पाल एवं अन्य सुनियोजित तरीके से घात लगाकर बैठे थे. जहां युवती के साथ उनलोगों ने छेड़खानी शुरू कर दिया एवं जब युवती की माँ ने इसका विरोध किया तो उनके मां व उनके ऊपर हमला कर दिए. सबसे पहले सुखपाल पाल पिता बेचन पाल के द्वारा ललकारा गया जिसके बाद राकेश पाल, राजेंद्र पाल एवं अन्य लोग लोहे का रड एव